मोहब्बत में टूटी धर्म की दीवार, 'चक दे इंडिया' गर्ल से रचाई थी शादी; फिल्म से भी खूबसूरत है जहीर की प्रेम कहानी

Zaheer Khan Love Story

Zaheer Khan Love Story

Zaheer Khan-Sagrika Ghatge Love Story: चक दे इंडिया की प्रीति सबरवाल को कौन नहीं जानता है. उन्होंने एक ही फिल्म से इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी हर कोई उनका दीवाना हो गया था. प्रीति का किरदार सागरिका घटगे ने निभाया था. उनकी पर्सनल लाइफ बहुत सुर्खियों में रही है. उन्होंने अपने प्यार की खातिर धर्म की दीवार लांघ दी थी. उनकी और जहीर खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. आज आपको जहीर और सागरिका की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

जहीर और सागरिका की पहली मुलाकात दोस्तों के जरिए हुई थी. दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स ने कराई थी. पहली मीटिंग के बाद ही जहीर के दोस्त उन्हें सागरिका का नाम लेकर चिढ़ाने लगे थे मगर तब तक दोनों की दोस्ती भी नहीं हुई थी. उसके बाद जहीर ने एक बार सागरिका से अकेले डिनर पर जाने के लिए कहा था. उसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती बढ़ती चली गई और एक-दूसरे के प्यार में दीवाने हो गए.

ऐसे किया शादी के लिए प्रपोज

जहीर ने सागरिका को शादी के लिए गोवा में प्रपोज किया था. जहीर साल 2017 में आईपीएल में बिजी थे मगर उन्होंने थोड़ा समय निकाला और सागरिका को लेकर गोवा गए थे. जहां पर उन्होंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. सगाई के बाद सागरिका ने रिंग पहने हुए फोटो शेयर करके सबको चौंका दिया था.

प्यार के लिए तोड़ी धर्म की दीवार

सागरिका हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं और जहीर मुस्लिम परिवार से. इनके लिए शादी करना थोड़ा मुश्किल था. सागरिका की मां को उनके रिश्ते के बारे में पहले से पता था लेकिन पिता पहली बार जहीर से मिले तो ये मीटिंग 20 मिनट तक चलने वाली थी मगर ये 3 घंटे तक चली थी. उसके बाद सागरिका के पिता मान गए थे और ये कपल शादी के बंधन में बंध गया था. जहीर और सागरिका ने 27 नवंबर 2017 को कोर्ट मैरिज कर ली थी और अब एक हैप्पी लाइफ बिता रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

जानी मास्टर को नहीं मिलेगा नेशनल फिल्म अवॉर्ड, अब जेल से बाहर आना मुश्किल

गोली लगने के बाद पहली बार सामने आए गोविंदा; व्हीलचेयर पर बैठे दिखे, इलाज के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस जांच कर रही

मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा रुथ प्रभु से मांगी माफी, नागा चैतन्य संग एक्ट्रेस के तलाक पर दिया था विवादित बयान